टोल फ्री
1800114000 OR 14404

समय: राष्ट्रीय अवकाश को छोड़कर सभी दिन(09:30 प्रात से 05:30 मध्याह्न तक )


उपभोक्ता सहायता पोर्टल (संस्करण 2.1)
उत्तर. ब्रॉडबैण्ड का तात्पर्य एक ऐसे कनेक्शन से है जो डाटा की बड़ी मात्रा के हस्तांतरण में सक्षम है।
उत्तर. Always-on का अर्थ - ए.डी.एस.एल. ब्रॉडबैंड, इंटरनेट से एक स्थायी कनेक्शन स्थापित करता है जिससे आप कम्प्यूटर या मॉडम ऑन करके शीघ्रता से इंटरनेट तक पहुंच स्थापित कर लेते हैं। ।
उत्तर. ब्रॉडबैण्ड सेवा विभिन्न प्रकार के टैरिफ पैकेजों के साथ भिन्न डाउनलोड सीमाओं में उपलब्ध होती है। स्वीकार्य सीमा से अतिरिक्त डाटा डाउनलोड करने की स्थिति में अतिरिक्त प्रभार देना पड़ता है।
उत्तर. ग्राहक, वेबसाइट पर दिए गए स्पीड चैक आईकन पर क्लिक करके स्पीड की जांच कर सकते हैं। ब्रॉडबैंड की स्पीड सामान्यतः किलोबाइट प्रति सेकेंड में दर्शायी जाती है।
उत्तर. विभिन्न ऑनलाइन साइट्स, आपकी मौजूदा इंटरनेट स्पीड की जांच के लिए निशुल्क जांच की सुविधा प्रदान करती हैं। इस जांच में कुछ ही सेकेंडों का समय लगता है और ये आपके मौजूदा कनेक्शन की डाउनलोड और अपलोड, दोनों, स्पीड की सूचना उपलब्ध करा देती हैं।
उत्तर. जब कभी विभागीय कारणों से किसी लम्बी अवधि के लिए सेवाओं को बाधित कर दिया जाता है तो सब्सक्राइर्स को किराए पर छूट प्रदान की जाती है। 
जब सेवा 7 दिनों से 14 दिनों के बीच की अवधि के बाधित होती है तब किराए में समानुपातिक छूट प्रदान की जाती है। 
जब सेवा 15 दिनों से अधिक किंतु 30 दिनों से कम की अवधि के लिए बाधित होती है तो सब्सक्राइबर्स को किराए में 30 दिनों की छूट प्रदान की जाती है। 
जब सेवा एक माह से अधिक के लिए बाधित होती है तो किराए में यथानुपातिक छूट प्रदान की जाती है। इन सभी छूटों के मामले में, अनुमेय निशुल्क काल्स के तदनुरूपी कटौती की जाती है।